Friday, November 19, 2010

एमबीए पास युवक और शौचालय की गलतफहमी

एक एमबीए पास युवक (चपरासी से) बोला - मेरे पास डिग्री है, नॉलेज है, चार लोगों में इज्जत है, तुम्हारे पास क्या है?
चपरासी - मेरे पास नौकरी है...जॉनी।
..................x.................x....................

सार्वजनिक शौचालय में बैठे आदमी को साथ वाले टॉयलेट से आवाज आयी -  क्या हाल हैं?
ये  घबराया ..पर फिर बोला - ठीक हूं।
आवाज आयी - क्या कर रहे हो?
ये बोला - तुम्हारी तरह बैठा हुआ हूं।
आवाज आय - मैं आ जाऊं अभी तुम्हारे पास?
ये बहुत घबराया सा बोला - नहीं ।
आवाज आयी - यार मैं तुमको बाद में कॉल करता हूं... पता नहीं कौन बदतमीज दूसरे टॉयलेट से मेरी हर बात का जवाब दे रहा है।
..................x.................x....................
राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित होने पर मुल्ला नसरूद्दीन की बीवी से जब पूछा गया कि - आपने कैसे उस दिन उस खूंखार डाकू को आधी रात में घर में घुसने पर मार मार कर अधमरा कर दिया,
शाजिया बी बड़ी ही सहजता से बोलीं - वो बस गलतफहमी हो गई जी, मैंने सोचा आज फिर मुल्ला दारू पी कर देर से घर लौटा है।
 ..................x.................x....................
आर्ट गैलरी में एक प्रौढ़ युगल आया। एक प्रदर्शित चित्र में एक र्निवस्त्र युवती को मात्र दो पत्तों से ढंका गया था। पति जब काफी देर तक इस चित्र को बड़ी गंभीरता से देखते रहे तो पत्नि बोली - अब चलो भी, कि हवा के झोंके के आने का इंतजार करते रहोगे।

1 comment:

  1. चुटकुले अच्छे लगे धन्यवाद|

    ReplyDelete

फोलो करेंगें तो आपके डेशबार्ड पर चुटकुले तुरन्‍त पहुंच जायेंगे।