Friday, September 10, 2010

मेढ़क का भवि‍ष्‍य और अन्‍य नवीनतम चुटकुले

बेटी: हमारे कॉलेज के सर बड़े ही हेंडसम और इंटेलीजेंट हैं,मुझे वो बहुत ही अच्छे लगते हैं।
माँ: शिक्षक या गुरू बाप के बराबर होते हैं बेटी।
बेटी: माँ तुम हमेशा अपने ही बारे में सोचती हो, कभी मेरे बारे में भी तो सोचो।
------------------------------
लंच टाईम से लौटकर एक बॉस अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के बीच बोरिंग जोक्स सुनाने लगा।
केवल एक लड़की को छोड़कर सभी कर्मचारी बॉस के जोक्स पर लोट पोट हुए जा रहे थे।
इस पर बॉस ने उस लड़की से कहा - क्यों क्या तुममें सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं है?
लड़की: वो तो काफी है बॉस, पर मैं कल ही त्यागपत्र दे चुकी हूं और मेरे सारे पेमेंट भी क्लियर हो गये हैं।
------------------------------
कान इम्पलांट करने के बाद मरीज डॉक्‍टर के पास आया और बोला - डॉक्‍टर तुम बड़े ही बेवकूफ आदमी हो?
डॉक्‍टर - क्यों भई?
मरीज - तुमने किसी महिला का कान लगा दिया है?
डॉक्‍टर  - तो उससे क्या फर्क पड़ता है?
मरीज - मुझे सुनाई तो सब देता है पर समझ कुछ नहीं आता।

गाँव में मेला लगा हुआ था।
एक मेढ़क से रहा नहीं गया और वो एक ज्योतिषी के पास जा पहुंचा।
मेढ़क: मेरा क्या भविष्य है?
ज्योतिषी: एक सुन्दर युवती तुम्हारे अंग अंग को गौर से निहारती हुई, जगह जगह पर स्पर्श करेगी।
मेढ़क: अरे वाह! कब? कहाँ?
ज्योतिषी: अगले ही हफ्ते कॉलेज की बॉयलॉजी लेब में।


2 comments:

  1. ename se ek purana hai baki thik thak hai par ye photo kuchh thik nahi laga raha hai

    ReplyDelete

फोलो करेंगें तो आपके डेशबार्ड पर चुटकुले तुरन्‍त पहुंच जायेंगे।